अभिनेता संदीप नाहर की मुंबई में मौत, फ़ेसबुक पर पोस्ट किया सुसाइड नोट - Unreported India
Connect with us

Hi, what are you looking for?

News

अभिनेता संदीप नाहर की मुंबई में मौत, फ़ेसबुक पर पोस्ट किया सुसाइड नोट

‘एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी‘ में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर की मुंबई में मौत हो गई है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक़ उन्होंने मुंबई के गोरेगांव में अपने घर पर कथित तौर पर फांसी लगा कर आत्महत्या की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कुछ घंटे पहले उन्होंने अपने फ़ेसबुक पेज पर एक सुसाइड नोट पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था “अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है.लाइफ में काफी सुख दुख देखे. हर प्रोबलम को फेस किया लेकिन आज जिस ट्रॉमा से गुजर रहा हूं वो बर्दाश्त के बाहर है.”

इसके साथ उन्होंने फ़ेसबुक पर दस मिनट का एक वीडियो भी पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने अपनी पारिवारिक मुश्किलों और वैवाहिक जीवन से जुड़ी दिक्कतों के बारे में बताया है. वीडियो में उन्होंने कहा है, कि “चीज़ें अब इतनी ख़राब हो चुकी हैं कि मैं अब सह नहीं पा रहा हूं.“

संदीप नज़र क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फ़िल्म ‘एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी‘ में संदीप सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त की भूमिका में नज़र आए थे. इसके अलावा फ़िल्म ‘केसरी‘ में वो अक्षय कुमार के साथ बुट्टा सिंह की नज़र आए थे. इसके अलावा को एक वेबसिरीज़ ‘कहने को हमसफर हैं’ में भी दिखे थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like