पीएम मोदी से अलग से मिलने पर उद्धव ठाकरे बोले - नवाज़ शरीफ़ से मिलने नहीं गया था - Unreported India
Connect with us

Hi, what are you looking for?

News

पीएम मोदी से अलग से मिलने पर उद्धव ठाकरे बोले – नवाज़ शरीफ़ से मिलने नहीं गया था

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाक़ात की और इस दौरान मराठा आरक्षण, मेट्रो कार शेड और जीएसटी मुआवज़े से संबंधित मामलों पर चर्चा की. इस मौक़े पर उप मुख्यमंत्री और एनसीपी नेता अजित पवार और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक चह्वाण भी उनके साथ थे.
इसके बाद उद्धव ठाकरे और पीएम मोदी ने दस मिनट अलग से भी बात की. अलग से हुई इस मुलाक़ात को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगीं. जिसके बाद उद्धव ठाकरे ने सफाई दी.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक़, उद्धव ठाकरे ने पीएम से अलग से मिलने पर कहा, “हम भले ही राजनीतिक तौर पर साथ न हों लेकिन इसका मतलब ये भी नहीं है कि हमारे रिश्ते ख़त्म हो गए हों. मैं कोई नवाज़ शरीफ़ से मिलने नहीं गया था. इसलिए अगर मैं पीएम से अलग से व्यक्तिगत रूप से मिलता हूं तो इसमें कुछ भी ग़लत नहीं है.”

वहीं एनसीपी ने कहा है मुख्यमंत्री उद्धव और पीएम की मुलाक़ात से डरने की कोई बात नहीं है और महाविकास अगाड़ी को कोई ख़तरा नहीं है.
वहीं समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक़, शिव सेना और एनसीपी ने मंगलवार को बाद में कहा कि महाविकास अघाड़ी सरकार पूरे पांच साल पूरे करेगी. एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने कहा कि दिल्ली में उद्धव ठाकरे और पीएम मोदी की अलग से हुई मुलाक़ात से “डरने” की कोई बात नहीं है.

पत्रकारों से बात करते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि ‘अघाड़ी सरकार जिसमें सेना, एनसीपी और कांग्रेस शामिल है, वो अपने पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी.’

जब उनसे ठाकरे के नेतृत्व वाले प्रतिनिधिमंडल और पीएम की मुलाक़ात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उप मुख्यमंत्री अजीत पवार और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण की राज्य से जुड़े कई मसलों पर बात सुनी. आने वाले दिनों में कुछ निश्चित फैसला होगा.”
एनसीपी नेता जयंत पाटिल ने कहा कि मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के बीच अच्छे रिश्ते होना महाराष्ट्र के लिए बेहतर है.

उन्होंने कहा, “हालांकि हमारे राजनीतिक स्टैंड अलग हैं, लेकिन हम दूसरी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के साथ मैत्रीपूर्ण रिश्ते बनाकर रखते हैं. एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी ऐसे रिश्ते बनाकर रखते हैं. कई बार विवाद हो जाते हैं. इसमें कोई नई बात नहीं है.”

पाटिल ने कहा कि वो बीजेपी के कई नेताओं और उनकी पार्टियों की नीतियों की आलोचना करते हैं, “लेकिन व्यक्तिगत तौर पर उनके एक दूसरे से अच्छे रिश्ते हैं.”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

News

भोरतीय शटलर पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में देश को एक और मेडल दिला दिया है. रविवार को उन्होंने चीन की हे बिंग जियाओ...

News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पहाड़ी पर्यटन स्थलों और बाज़ारों में बड़ी संख्या में बिना मास्क और सामाजिक दूरी के भीड़ के उमड़ने...

News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को देशवासियों को चेताया किया कि वो ये समझने की भूल ना करें कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी ख़त्म...

News

कोविड-19 के मामलों में लगातार आ रही कमी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देशवासियों को आगाह किया कि ख़तरा अभी टला...