पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव मौत मामले की CBI जांच कराए योगी सरकार – प्रियंका गांधी - Unreported India
Connect with us

Hi, what are you looking for?

News

पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव मौत मामले की CBI जांच कराए योगी सरकार – प्रियंका गांधी

@priyankagandhi

कांग्रेस महासचिव और पार्टी की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव मौत मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग की है.

प्रियंका गांधी ने चिट्ठी में लिखा कि सुलभ श्रीवास्तव ने पुलिस को लिखित सूचना दी थी कि अवैध शराब पर उनकी ख़बर से शराब माफिया नाराज़ हैं, इसलिए उन्हें अपने और परिवार की चिंता है. प्रियंका गांधी का कहना है इस लिखित जानकारी के बाद भी पत्रकार सुलभ की अपील पर ध्यान नहीं दिया गया.


कांग्रेस महासचिव ने चिट्ठी में लिखा, “एबीपी न्यूज़ के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की जनपद प्रतापगढ़ में 13 जून की रात संदिग्ध हालत में मृत्यु हो गई. वो एक न्यूज़ कवर करके घर वापस लौट हे थे. ख़बरों के मुताबिक़ वो एक ईंट भट्टे के पास मृत मिले. उनके सिर पर गहरी चोट के निशान थे.”

प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि राज्य में शराब माफिया और प्रशासन के बीच गठजोड़ है. उन्होंने कहा कि गठजोड़ के कारण शराब माफिया निडर होकर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं और प्रशासन उनके ख़िलाफ़ आने वाली किसी भी शिकायत पर ध्यान नहीं देते हैं.
सुलभ श्रीवास्तव मामला सामने आने के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है. कई पत्रकारों ने मामले की जांच गंभीरता से कराने की मांग की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

News

सोशल मीडिया में बीते कई दिनों से रोज़गार की मांग को लेकर छात्रों ने कैंपेन चलाए. कई हेशटैग ट्विटर पर टॉप ट्रेंड पर रहे....

URI Special

बीते कई सालों से आलू उगाने वाले किसान मुसीबत में रहे हैं. आलू दुनिया की चौथी सबसे अहम फसल है. इसके बावजूद आलू के...